विदेशी मुद्रा - खबर - पाठक - सूचक - गोदाम


न्यूज़ रीडर इंडिकेटर ने इसे 3 अलग-अलग चार्ट्स और 3 अलग-अलग प्रतीकों पर परीक्षण किया - सभी ठीक काम कर रहे हैं (अद्यतन समय भी देखें - सभी को स्वतंत्र रूप से अद्यतन किया गया था) एक मूर्ख सवाल सभी उदाहरणों पर dll आयात सक्षम किया गया था यदि हाँ, तो क्या आप लॉग फाइलों की जांच कर सकते हैं यदि कुछ त्रुटि लिखी गई है PS: इसे 745 के निर्माण पर परीक्षण किया गया हाँ, मुझे पता है, शायद इसका मेरा टर्मिनल, निश्चित नहीं है यह अक्सर ऐसा नहीं होता है, यह एक बार दोपहर हुआ जब मैंने पहली बार सूचक को लोड किया। Ive मेरे लॉग फ़ाइल पर ही त्रुटि मिली Ive Gyazo - 9127fb049bfebdc3d7c8852834bb0d5f. png और हाँ, डीएलएल की अनुमति थी। मुझे लगता है कि मेरा अपना टर्मिनल कनेक्शन खो रहा है, इसलिए खेद है अगर यह है। airquest: हाँ, मुझे पता है, शायद यह मेरा टर्मिनल, सुनिश्चित नहीं है यह अक्सर ऐसा नहीं होता है, यह एक बार दोपहर हुआ जब मैंने पहली बार सूचक को लोड किया। Ive मेरे लॉग फ़ाइल पर ही त्रुटि मिली Ive Gyazo - 9127fb049bfebdc3d7c8852834bb0d5f. png और हाँ, डीएलएल की अनुमति थी। मुझे लगता है कि मेरा अपना टर्मिनल कनेक्शन खो रहा है, इसलिए खेद है अगर यह है। यह एक त्रुटि है जो उस समय मेटाट्रेडर सर्वर के कारण हुई थी शायद यह अन्य संकेतकों के साथ कुछ समस्याएं हो सकती है (लेकिन मैं समाचार रीडर के मामले में 100 नहीं हूं, जो वास्तव में इसका कारण हो सकता है) विदेशी मुद्रा-टीएसडी न्यूज़ रीडर का नवीनतम संस्करण (सभी नवीनतम परिवर्तनों के साथ संगत) forextsdnewsreader2.04nmc. mq4 mladen: विदेशी मुद्रा-टीएसडी न्यूज रीडर का नवीनतम संस्करण (सभी नवीनतम परिवर्तनों के साथ संगत) forextsdnewsreader2.04nmc. mq4 काम नहीं करता है क्यों 2015.02.08 17: 44: 37.995 कस्टम सूचक विदेशी मुद्रा टीएसडी न्यूज़ रीडर 2.04 एनएमसी यूरोयूएसडी, एच 4: सफलतापूर्वक लोड किया गया 2015.02.08 17: 44: 39.464 कस्टम सूचक विदेशी मुद्रा टीएसडी न्यूज रीडर 2.04 एनएमसी यूरोयूएसडी, एच 4: कुछ डीडीएल गायब न्यूज रीडर इंडिकेटर चार्ट पर समाचार आकर्षित करना चार्ट पर समाचार आकर्षित करना विदेशी मुद्रा संबंधी पर एक विचार था, परन्तु इससे पहले कि मुझे इसके बारे में चर्चा करने से पहले मुझे प्रतिबंधित कर दिया गया, मुझे लगता है कि सबसे अच्छी खबर सूचक को एक साथ बनाने के लिए एक सुरक्षित जगह है लेकिन मैं यह नहीं कह सकता कि संस्करण 2 चार्ट पर नया हो सकता है कि शायद संस्करण 3 फ़्रीक्सफ़ेन्टर कैलेंडर का प्रारूप पढ़ता है, ताकि आप फोर एक्सफ़ैक्टर से अप-टू-डेट फॉरेक्स न्यूज़ प्राप्त करने के लिए न्यूज़-गेनरेटर इंडिकेटर का उपयोग कर सकें और उन्हें न्यूज़रेडर वी 2 में पढ़ सकें बहुत धन्यवाद, मम्म्म मुझे वास्तव में पसंद है अतीत में समाचार समय केवल भविष्य में न केवल पिछले बाजार क्रियाओं का विश्लेषण करने के लिए, इसकी एक नमूना छवि mqldev: चार्ट पर समाचार आकर्षित करना फॉरेक्सफ़ैक्चर पर एक विचार था, लेकिन इससे पहले कि मुझे यह भी चर्चा हुई, मुझे लगता है कि एक सुरक्षित प्लैक ई सबसे अच्छे समाचार सूचक को एक साथ बनाने के लिए, लेकिन मैं यह वचन नहीं दे सकता कि संस्करण 2 चार्ट पर नए को आकर्षित करेगा शायद संस्करण 3 में संस्करण 2 फ़ॉरेक्सफ़ैक्टरी कैलेंडर का प्रारूप पढ़ाएगा ताकि आप समाचार-जनरेटर सूचक का उपयोग अप-टू-डेट प्राप्त कर सकें फोर एक्सफ़ैक्टर से विदेशी मुद्रा खबरें और उन्हें न्यूज़राइडर वी 2 में पढ़ा जा रहा है इस महान विचार के लिए चारों ओर देख रहे हैं, वाह ने ब्रिलियन जॉब किया है, संस्करण 2 के लिए अब तक इंतजार नहीं करना है, विदेशी मुद्रा फैक्टरी से सीएसवी प्रारूप कैलेंडर कैसे प्राप्त करें

Comments