विदेशी मुद्रा समाचार व्यापारी जीडीपी के लिए पीडीएफ


न्यूजऑटो ट्रांसपर 2.61 न्यूजऑटो ट्रेडर एक विदेशी मुद्रा समाचार स्पाइक ट्रेडिंग टूल है जो लाइव न्यूज़ हेडलाइंस को पढ़ने और विश्लेषण करके व्यापार संकेतों को उत्पन्न करता है। इसका प्रयोग करने से आप कई गैर-आर्थिक संकेतकों का व्यापार कर सकते हैं, जैसे अमेरिकी गैरफार्म पेरोल, जीडीपी, सीपीआई, खुदरा बिक्री, ब्याज दर की घोषणाएं, और अन्य समाचार विज्ञप्ति जो विदेशी मुद्रा बाजार (द्विआधारी विकल्प सहित) पर प्रभाव डालती हैं। यह अन्य बाजारों के लिए भी उपयोगी हो सकता है, जैसे फ़्यूचर्स और स्टॉक मार्केट। विशेषताएं: कोई मासिक फीस, स्वसंपूर्ण सॉफ्टवेयर मेटाट्रेडर 4 टर्मिनलों का प्रयोग समाचार स्रोतों के रूप में कर सकते हैं कस्टम समाचार स्रोतों का उपयोग करें (पूर्ण संस्करण) 3 अलग एपीआई (पूर्ण संस्करण) के माध्यम से अपने खुद के कस्टम समाचार स्रोतों को जोड़ें अपने समाचार स्रोतों के रूप में तेज़ी से समाचार वितरण - आप कर सकते हैं अपना स्वयं का अनूठा विन्यास तैयार करें विकेंद्रीकृत समाचार वितरण - कोई भी समाचार सर्वर सबसे अधिक व्यापार योग्य संकेतक के लिए समाचार लिपियों को शामिल करता है सबसे तेज़ समाचार स्रोतों से उत्पन्न व्यापार संकेतों को पूरी तरह अनुकूलन योग्य व्यापार तर्क और ट्रिगर समाचार खरीदने के लिए किसी भी दलाल का प्रयोग करें विजुअल खरीदेंएसएल संकेतों को स्वत: क्लिकर (ऑटोक्लिक) तुरन्त व्यापार सिग्नल पर खरीदें बटन क्लिक करें 2 स्तर BuySell संकेत, प्रत्येक संकेत के लिए 100 माउस क्लिक तक खरीदें BuySell बटन निर्देश मैन्युअल रूप से समन्वयित करता है या स्वचालित पहचान पद्धति का उपयोग कर संघर्ष से बचने के लिए कई आर्थिक संकेतक पढ़ सकते हैं शक्तिशाली ऑब्जेक्ट ओरिएंटेड स्क्रिप्टिंग भाषा स्क्रिप्ट के साथ अपनी स्वयं की समाचार स्क्रिप्ट बनाएं संपादक में पर्ल संगत नियमित अभिव्यक्ति का समर्थन करता है लिपियों स्क्रिप्ट से बाहरी डीएलएल फ़ंक्शन को कॉल कर सकते हैं स्क्रिप्ट परीक्षण सैंडबॉक्स देखें लाइव न्यूज़ सुर्खियों में देखें फ़ाइलों को सुर्खियों में लॉग ऑन करें Windows XP और बाद में (विस्टा विंडोज 7 -10 सर्वर 2003-2012 आर 2) पर समर्थित, 3264 बीटी वीपीएस पर इस्तेमाल किया जा सकता नोटः डाउनलोड समय-समय पर डेवलपर से सॉफ़्टवेयर जानकारी, न्यूज़ऑटो ट्रेडर की कीमतें अपडेट करें कृपया इस पर निर्भर होने से पहले सभी जानकारी की पुष्टि करें। सॉफ्टवेयर की चोरी चोरी और पूरी वैश्विक अर्थव्यवस्था को प्रभावित करती है न्यूज़आउटो ट्रेडर टूटना सॉफ्टवेयर का वितरण आम तौर पर कॉपीराइट उल्लंघन का एक अवैध कार्य है। दरार, पासवर्ड, सीरियल नंबर, पंजीकरण कोड का उपयोग करना, प्रमुख जनरेटर अवैध है। हम समर्थन क्रैक सॉफ़्टवेयर लाइसेंस का समर्थन नहीं करते हैं और न्यूज़ऑटो ट्रेडर के इन रिलीज़ को वितरित करते हैं। जेपीजीजीपीटीएफबीएमपीएस कनवर्टर 2.0 के लिए बिजनेस फाइनेंशियल टूल्स का शीर्षक संस्करण डाउनलोड करें - त्वरित रूप से जेपीजीजीपीटीएफबीएमपीईपीएसपीएस फाइलों में कनवर्ट करें, यदि आप चाहते हैं विदेशी मुद्रा नीति बिल्डर 2.3.0.0 - इस कार्यक्रम का उपयोग करके आप इंटरनेट फ़ॉरेक्स के लिए एक व्यापारिक रणनीति को जल्दी से बना और परीक्षण कर सकते हैं। एएसआई फ्रंटडेस्क होटल सॉफ्टवेयर 5.3 - एएसआईएफडी एक सामान्य प्रयोजन के होटल एम्पाम्प मोटल सॉफ्टवेयर है जिसे एक होटल के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है चेकबुक आसानी से फ्रीवेयर 1.0 - चैकबुक ईएसई फ्रीवेयर चेकबुकबैजिट, 20 रंग पृष्ठभूमि वाले एक सुंदर विंडो एक। AceMoney लाइट 3.8.3 - सरल और लचीला निजी लेखा सॉफ्टवेयर एक्सएस इनवॉइसिंग 1.0.0.25 - एक्सएस इनवॉइसिंग पूरी तरह से मुफ़्त चालान आवेदन है जो पूरी तरह एक्स-शीट के साथ बनाया गया है। BFexplorer 0.5 - BFexplorer या BetFair एक्सप्लोरर एक छोटा लेकिन स्मार्ट प्रोग्राम है जो आपको व्यापार के साथ सहायता कर सकता है। लैब मास्टर 10.7 - लैब मास्टर एक अद्वितीय नैदानिक ​​प्रयोगशाला सॉफ्टवेयर जो की स्मार्ट रिपोर्ट बनाने में मदद करता है विशेषज्ञ सलाहकार 1.0 - विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा व्यापार कार्यक्रम है जो स्वचालित रूप से ट्रेड करता है। विजय के निर्माताओं से। समाचार व्यापार रणनीति को बेहतर बनाने के लिए दिसंबर 2012 में शामिल होने की स्थिति: सदस्य 27 पद हाय, नौसिखिया यहाँ। मैंने कुछ महीने पहले एफएक्स कारोबार सीखना शुरू कर दिया था, और मेरे 1000 खाते को जला दिया। मैं एफएक्सपीओ के साथ था जो केवल 0.1 न्यूनतम अनुमति देता है, और अब मेरे दूसरे 1000 खाते पर अक्षरेकर के लिए स्विच किया जाता है जो छोटे 0.01 लॉट न्यूनतम अनुमति देता है। Ive यहाँ कुछ रणनीतियों को पढ़ा है और मैंने देखा है कि कई पीपीएल की सिफारिश की दैनिक चार्ट ट्रेडिंग किसी भी समय 0.05 से अधिक नहीं है, इसलिए मैं इस रणनीति की कोशिश कर रहा हूं। एक महीने प्रगति में मेरी वर्तमान इक्विटी 1100 है। इसके अलावा Ive भी समाचार व्यापार की कोशिश कर रहा था। मुझे देखा गया कि बेरोजगारी की दर, पीएमआई आदि जैसे कई अमरीकी डॉलर के समाचार घोषणा (कैलेंडर पर लाल वस्तुएं) अक्सर इस तरह की कीमत की वृद्धि की वजह से होती हैं: मुझे यह पता चलता है कि कहां घोषणा 15.30 पर आती है, हम 15.30 से 15 मीटर तक खुलने की प्रतीक्षा करते हैं 80-100 पीटा कम स्पाइक, और उम्मीद है कि वह 600-700pt जारी रहेगा साथ उस दिशा में 1 बहुत व्यापार जगह। मैंने जोखिम को सीमित करने के लिए तुरंत रोकना बंद किया। मैंने पिछले 4-5 की घोषणा भी की थी कि यह स्पाइक और व्हाइस्पॉ कितना हो सकता है। अब तक Ive 4-5 बार मिश्रित परिणाम के साथ की कोशिश की, एक सफलता जहां मैं 530 लाभ बनाया है, लेकिन अन्य या तो समय से पहले बंद हो जाता है या whipsaws के कारण या तो विफल रहे। मैं अक्सर यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि मुझे अपना स्टॉप कहां रखना चाहिए। क्या किसी ने इस तकनीक को लंबे समय तक लागू करने में सफलता हासिल की है, इस रणनीति को सुधारने के लिए मैं क्या कर सकता हूं, या मुझे इसके बारे में पूरी तरह से भूलना चाहिए। सिफारिशों के लिए धन्यवाद लोग कल रात अमरीकी गैर-कृषि रोजगार योजना और बेरोजगारी दर के लिए एक और समाचार व्यापार की कोशिश की और फिर से समयपूर्व बंद हो गया। मैंने नीले क्षेत्र में पहली बार (15:30 बजे), 1.31268 (लाल रेखा) पर 1 लॉट पॉज़ पर प्रवेश किया। जब मूल्य पहली बार के ऊपरी भाग तक पहुंचता है तो मैं अपने एसएल को 1.31268 से 0 तक ले जाता हूं, लेकिन मेरा जोखिम दूसरी बार मुझे मिला। बाद की सलाखों ने साबित किया है कि मुझे अपने एसएल कम सेट करना चाहिए और इसे और अधिक बार जाने दें, और मुझे कम से कम 400pt लग सकता है मुझे लगता है कि मुझे या तो कुछ और सलाखों को जाने के लिए अपने एसएल से सख्त टीपी सेट करने या चौड़ा करने की आवश्यकता है। इम ने एडोब को वीडियो पर कब्जा करने के लिए अपमानित करने की भी कोशिश की, सुझावों के लिए धन्यवाद अगले हफ्ते 12 सितंबर 01:30 GMT में एयूडी बेरोजगारी दर की घोषणा के लिए लक्ष्य। हाय, नौसिखिया यहाँ। मैंने कुछ महीने पहले एफएक्स कारोबार सीखना शुरू कर दिया था, और मेरे 1000 खाते को जला दिया। मैं एफएक्सपीओ के साथ था जो केवल 0.1 न्यूनतम अनुमति देता है, और अब मेरे दूसरे 1000 खाते पर अक्षरेकर के लिए स्विच किया जाता है जो छोटे 0.01 लॉट न्यूनतम अनुमति देता है। Ive यहाँ कुछ रणनीतियों को पढ़ा है और मैंने देखा है कि कई पीपीएल की सिफारिश की दैनिक चार्ट ट्रेडिंग किसी भी समय 0.05 से अधिक नहीं है, इसलिए मैं इस रणनीति की कोशिश कर रहा हूं। एक महीने प्रगति में मेरी वर्तमान इक्विटी 1100 है। इसके अलावा Ive भी समाचार व्यापार की कोशिश कर रहा था। मुझे कई अमरीकी डॉलर के समाचार की घोषणा हुई (लाल। विदेशी मुद्रा बाजार में आश्चर्यजनक और उनके संचालन में असफलताओं से बचने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि ऑपरेटर जागरूक है और जो विदेशी मुद्रा को संचालित करने के लिए मास्टर शेड्यूल और सत्र हैं। मैं अलग-अलग व्यापार के साथ प्रयोग कर रहा हूं कुछ सालों के लिए रणनीतियों, और जब से मैं सेवानिवृत्त होता हूं और अधिक समय मिलता हूं, तो मैं समाचारों को व्यापार करने के लिए प्रयोग कर रहा हूं। मैं एक मनोविज्ञानी हूं और चिकित्सा व्यवसाय के साक्ष्य के आधार पर अभ्यास में बहुत विश्वास रखता हूं। सिस्टम काम करता है तो मुझे सबूत दिखाता है। इसलिए मुझे इस सवाल का उत्तर देने के लिए सुझाव दिया गया है कि समाचार व्यापार का काम मुझे वास्तविक ट्रेडों में दिए गए साक्ष्य दिखाता है और विश्लेषण के लिए प्रस्तुत करता है। मैंने एक डेमो खाता एक्सप्लोरर स्थापित किया है जो अनुमति देता है I आप एक डेमो अकाउंट का प्रयोग कर रहे हैं ताकि आपको स्टैडल ट्रेडिंग के साथ व्यापार की खबर मिल सके और फिर इसे भूल जाएं। आप डेमो पर मुनाफा कमाएंगे, लेकिन न्यूज टाइटल पर विशाल फैलाने के कारण नहीं रहेंगे। अगर आप सचमुच न्यूज ट्रेडिंग का परीक्षण करना चाहते हैं आपको लाइव मिनी अकाउंट खोलने और सेंट में व्यापार करने की आवश्यकता है, तभी आप समाचार के व्यापार का सही परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। मैंने अपना सपना बयान सिर्फ इतना ही जोड़ दिया है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि इसमें लाभ होता है।

Comments